सुनहरा मौका! 12वीं पास वालो के लिए 50000 से अधिक पदों पर सुपरवाइज़र बनने का मौका, अभी जानें आवेदन की पूरी डिटेल

Supervisor Bharti on more than 50000 posts. 12वीं पास वालो के लिए 50000 से अधिक पदों पर सुपरवाइज़र बनने का मौका, अभी जानें आवेदन की पूरी डिटेल। सुपरवाइजर के लिए 50000+ पदों पर भर्ती करने की बात कही जा रही है। बहुत जल्द ही इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म भरने की प्रक्रिया शुरू होने वाली है । तो यदि आप इस भर्ती के इच्छुक हैं तो आपके लिए ऑनलाइन आवेदन की जानकारी नीचे प्रदान की गयी है जहाँ से आप तुरंत आवेदन कर पाएंगे।

सुपरवाइज़र भर्ती 2023 की आवश्यक तिथियाँ

आवेदन प्रारम्भ होने की तिथि:

आवेदन की अन्तिम तिथि:

एडमिट कार्ड जारी होने की तिथि:

परीक्षा तिथि:

Supervisor Bharti Details कुल पद

Supervisor Bharti इस भर्ती के नोटिफिकेशन के अनुसार इसमें कुल 50000 सम्भावित पद हैं। पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक सूचना जरूर पढ़ें।

शैक्षिक योग्यता

Supervisor Bharti में आयी इस भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/यूनिवर्सिटी से 10वीं/ 12वीं आवश्यकतानुसार डिग्री होनी चाहिए। इस भर्ती के योग्यता को लेकर आपको आधिकारिक सूचना पूरी पढ़नी होगी।

आयु सीमा

Supervisor Bharti की इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की उम्र सीमा 18-40 वर्ष रखी गयी है। आरक्षित श्रेणी को नियमो के आधार पर छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

Gen/EWS/ OBC: Rs.

SC/ ST/ PH: Rs.

Supervisor Bharti 2023 आवेदन, चयन प्रक्रिया तथा सैलरी

इस भर्ती के लिए यदि आप आवेदन करना चाहते हैं तो नोटिफिकेशन आने के बाद आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। वहां आपको इसका आधिकारिक अधिसूचना प्राप्त होगी। उस सूचना में आपको नियम व शर्तों को ध्यान से पढ़ लें तथा इसमें लगने वाले समस्त डाक्यूमेंट्स को आप सुरक्षित अपने पास रख लीजिये। हर पल तमाम नौकरियों की अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल की बेल दबाकर ज्वाइन कर लीजिये।

Important Link:

Official Website: Click Here

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

नोट- Technoyukti पर बताई गयी जानकारी में यदि कोई त्रुटि है तो कृपया कॉमेंट करके जरूर बताएं। जितनी जानकारी हमारे द्वारा इकठ्ठा हो सकी वह आपके सामने प्रस्तुत है। किसी भी ऑनलाइन फॉर्म का आवेदन करने से पहले उसकी आधिकारिक अधिसूचना ध्यान से जरूर पढ़ लें। यह सूचना आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही पता चल पायेगी।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.