Sub Inspector Bharti 2023: Sub Inspector पद के लिए यहां से करें आवेदन, SI बनने का सुनहरा मौका

Sub Inspector Bharti 2023 के भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी, इच्छुक लोग करें अप्लाई। सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों के लिए ITBC में SI की भर्ती का नोटिफिकेशन आ चुका है। इस फॉर्म के लिए आवेदन प्रक्रिया अगले महीने शुरू की जाएगी। अगर आप इस भर्ती की जानकारी पाना चाहते हैं तो इस पोस्ट में आगे पूरी जानकारी दी गई जिसे आप पढ़ कर समझ सकते हैं।

ITBC SI Bharti 2023 पद विवरण

इस विभाग में आई Sub Inspector की नौकरी के लिए 9 खाली पदों पर नियुक्ति के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। जिसके आवेदन से जुड़ी जानकारी आगे दी गई है।

Sub Inspector Bharti 2023 की आवेदन तिथियां

इस भर्ती के इच्छुक छात्र आवेदन प्रक्रिया को 19 मई 2023 से कर सकते हैं। इसके आवेदन की अंतिम तिथि 17 जून 2023 रखी गई है। और इस भर्ती में लगने वाले आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि भी 17 जून ही रखो गई है।

Sub Inspector Bharti 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

इच्छुक उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या यूनिवर्सिटी से मास्टर डिग्री प्राप्त होनी चाहिए। शैक्षिक योग्यता की अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ें।

Sub Inspector Bharti 2023 आयु सीमा

Minimum: 18 वर्ष
Maximum: 25 वर्ष

सह निरीक्षक भर्ती 2023 के लिए आवेदन शुल्क

General/ OBC/ EWS: 200/-
SC/ ST: 0/-

इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती की आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन रखी गई है। सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन की प्रक्रिया को समझना होगा। आवेदन करने से पहले आवश्यक दस्तावेजों को एकत्र कर लें उसके बाद ही आवेदन करें। हर पल नई भर्ती की जानकारी पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को जरूर ज्वाइन करें।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.