NAGAR PALIKA BHARTI: 13184 पदों पर निकली बम्पर भर्ती, 8वीं 10वीं पास करे आवेदन

NAGAR PALIKA BHARTI: 13184 पदों पर निकली बम्पर भर्ती 8वीं 10वीं पास करे आवेदन। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छा मौका आया है। यह मौका राजस्थान में रहने वालों के लिए है। राजस्थान नगर पालिका ने हाल ही में 13184 पदों पर भर्ती की सूचना जारी की सूचना है। जिसके लिए आवेदन प्रकिया की शुरुआत बहुत जल्द होने वाली है। आगे इस पोस्ट में हम इस भर्ती की पूरी जानकारी प्राप्त करने वाले हैं।

नगर पालिका भर्ती का पद विवरण तथा आवेदन तिथियां

राजस्थान नगर पालिका भर्ती  के लिए खाली पदों की संख्या 13184 है जिसपर क्लर्क, सफाई करमिचारी समेत कई लोगों की नियुक्ति की जानी है। इसके आवेदन की शुरुआत 15 मई 2023 से होगी जोकि 16 जून 2023 तक चलेगा। अतः जिन भी अभ्यर्थियों को इस भर्ती के लिए आवेदन करना है वे निर्धारित तिथि से पहले आवेदन कर दें।

नगर पालिका भर्ती के लिए आयु सीमा तथा शैक्षिक योग्यता

यह भर्ती राजस्थान के स्थानीय स्व विभाग द्वारा जारी की जाती है। इस भर्ती के लिए आयु सीमा की मांग की गयी  18-40 वर्ष। इसके लिए शैक्षिक योग्यता के लिए अभ्यर्थी को कसी मान्यता प्राप्त कॉलेज या बोर्ड से दसवीं की परीक्षा पास होनी चाहिए। इस भर्ती की अधिक जानकारी के लिए आपको इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाना चाहिए वहां से आधिकारिक अधिसूचना को प्राप्त करने पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

नगर पालिका भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन माध्यम से रखी गयी है। अतः यदि आप इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। परन्तु आवेदन करने से पूर्व भर्ती की पूरी जानकारी इसकी आधिकारिक अधिसूचना के माध्यम से प्राप्त कर लें इसके बाद ही आवेदन प्रक्रिया संपन्न करें।

Official Website: Click Here

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.