TS EAMCET 2023 Admit Card : टीएस परीक्षा के लिए आयोग ने एडमिट जारी किया, एक स्टेप में यहाँ से प्राप्त करें अपना एडमिट कार्ड

TS EAMCET 2023 Admit Card Released : टीएस परीक्षा के लिए आयोग ने एडमिट जारी किया, एक स्टेप में यहाँ से प्राप्त करें अपना एडमिट कार्ड। तेलंगाना स्टेट कॉउन्सिल TS ने EAMCET इंजीनियरिंग के लिए परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिसे आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। इस प्रवेश पात्र को डाउनलोड करने के लिए नीचे आसान तरीके बताये बताये गए हैं।

TS EAMCET Admit Card Download kaise kare

इस एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट https://eamcet.tsche.ac.in/ पर जाना होगा। अब आपको एडमिट कार्ड या हॉल टिकट डाउनलोड करने का ऑप्शन दिखेगा उसको क्लिक करते ही आपको आपसे कुछ डिटेल्स मांगी जाएगी जिसे आपको भरना होगा। इतना करते ही आपका एडमिट कार्ड खुल जायेगा जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं।

10 अप्रैल को बंद हो गयी थी आवेदन प्रक्रिया

इस परीक्षा की आवेदन की अंतिम तिथि 10 अप्रैल 2023 बताई गयी थी। इसके बाद 2 मई तक Late fees  आवेदन जारी रखा गया है। विलम्ब शुल्क के तौर पर प्रति कैंडिडेट को 5000 रुपये अधिक का भुगतान करना पड़ेगा। अतः यदि अपने अभी भी इसके लिए आवेदन नहीं किया है तो आधिकारिक सूचना को पुष्टि करने के उपरांत आवेदन पत्र भर सकते हैं। अगर इसके परीक्षा तिथि की बात की जाये तो संभवतः इसकी परीक्षा 10 मई से 14 मई के मध्य आयोजित कराई जाएगी। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक सूचना पढ़ें जोकि आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

Official Website: Click Here

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.