SSC GD Bharti : 75000 CRPF, BSF समेत कई पदों पर निकली बम्पर भर्ती का नोटिफिकेशन, जानें पूरी डिटेल

SSC GD BSF CRPF Bharti 2023 : 75000 CRPF BSF समेत कई पदों पर निकली बम्पर भर्ती का नोटिफिकेशन, जानें पूरी डिटेल। जिसमे 75000+ पदों पर भर्ती करने की बात कही गयी है। बहुत जल्द ही इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म भरना शुरू हो सकता है। तो यदि आप इस भर्ती के इच्छुक हैं तो आपके लिए ऑनलाइन आवेदन की जानकारी नीचे प्रदान की गयी है जहाँ से आप तुरंत आवेदन कर पाएंगे।

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

एसएससी जीडी भर्ती 2023 की आवश्यक तिथियाँ

आवेदन की तिथियाँ की घोषणा अभी नहीं हुई है। लेकिन मई से सम्भवतः आवेदन शुरू हो सकता है। कृपया आप भर्ती की आधिकारिक अधिसूचना पढ़ें।

SSC GD BSF CRPF Bharti 2023 Details कुल पद

SSC GD BSF CRPF Bharti 2023. इस भर्ती के नोटिफिकेशन के अनुसार इसमें कुल 75500+ सम्भावित पद हैं। पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक सूचना जरूर पढ़ें।

SSC GD BSF CRPF Recruitment 2023 शैक्षिक योग्यता

SSC GD BSF CRPF में आयी इस भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं बारहवीं का पास। इस भर्ती के योग्यता को लेकर आपको आधिकारिक सूचना पूरी पढ़नी होगी।

SSC GD BSF CRPF Job 2023 आयु सीमा

SSC GD BSF CRPF की इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की उम्र सीमा 18-23 वर्ष रखी गयी है। आरक्षित श्रेणी को नियमो के आधार पर छूट दी जाएगी।

SSC GD BSF CRPF Vacancy 2023 आवेदन शुल्क

Gen/EWS/ OBC: Rs.

SC/ ST/ PH: Rs.

SSC GD BSF CRPF Recruitment 2023 आवेदन, चयन प्रक्रिया तथा सैलरी

इस भर्ती के लिए यदि आप आवेदन करना चाहते हैं तो आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। वहां आपको इसका आधिकारिक अधिसूचना प्राप्त होगी। उस सूचना में आपको नियम व् शर्तों को ध्यान से पढ़ लें तथा इसमें लगने वाले समस्त डाक्यूमेंट्स को आप सुरक्षित अपने पास रख लीजिये। हर पल तमाम नौकरियों की अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल की बेल दबाकर ज्वाइन कर लीजिये।

Important Link:

Apply Online: Click Here

Official Website: Click Here

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

नोट- Technoyukti पर बताई गयी जानकारी में यदि कोई त्रुटि है तो कृपया कॉमेंट करके जरूर बताएं। जितनी जानकारी हमारे द्वारा इकठ्ठा हो सकी वह आपके सामने प्रस्तुत है। किसी भी ऑनलाइन फॉर्म का आवेदन करने से पहले उसकी आधिकारिक अधिसूचना ध्यान से जरूर पढ़ लें। यह सूचना आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही पता चल पायेगी।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.