Sanitary Inspector Jobs : सेनेटरी इंस्पेक्टर सहित कई पदों पर निकली सरकारी भर्ती, 10वीं 12वीं पास करें आवेदन

Sanitary Inspector Jobs 2023 : सेनेटरी इंस्पेक्टर सहित कई पदों पर निकली सरकारी भर्ती, 10वीं 12वीं पास करें आवेदन। सेनेटरी समेत लगभग 74 पदों पर सरकारी नौकरी का  गया है। ऐसे में दसवीं पास करने वाले युवाओं के लिए यह नौकरी फायदेमंद साबित हो सकती है। आजकल तमाम युवा सरकारी नौकरी ता प्राइवेट नौकरी की खोज में हैं उनके हिसाब से यह अच्छी जॉब हो सकती है।

यह भर्ती फर्टिलाइजर एवं केमिकल लिमिटेड द्वारा निकाली गयी है। इस नौकरी की सम्पूर्ण जानकारी जोकि आवेदन, योग्यता, आयु सीमा से जुड़ी जानकारी आगे प्रदान की गयी है। जिसे आप स्क्रॉल करके पढ़ सकते हैं और यदि आप इच्छुक हैं तो इसके लिए आवेदन भी कर सकते हैं। सभी जानकारी आगे मिल जाएगी।

सेनेटरी इंस्पेक्टर भर्ती पद विवरण

इस विभाग में 74 खाली पदों में सेनेटरी इंस्पेक्टर के साथ, मैनेजर, टेक्नीशियन, असिस्टेंट ऑफिसर आदि के पद हैं। जिनपर भर्ती की प्रक्रिया संपन्न कराई जाएगी। इस भर्ती के लिए वे सभी उम्मीदवार आवेदन आकर सकते हैं  मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं  पास की है और 45 वर्ष से निचे हैं। इसमें सभी पदों के लिए उम्र सीमा भी अलग अलग तय की गयी है जिसमे 30, 35, 40 वर्ष (अधिकतम) है।

Sanitary Inspector Jobs 2023. इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की शैक्षिक योग्यता मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं की परीक्षा पास माँगा गया है। लेकिन आवेदन से पूर्व इसकी आधिकारिक सूचना को पूरा जरूर पढ़ें। जिससे आपको आवेदन से तथा योग्यता से सम्बंधित जो भी सन्देश हैं दूर हो जाये।

सेनेटरी इंस्पेक्टर भर्ती की आवेदन प्रक्रिया (Sanitary Inspector Jobs 2023 apply online)

इस भर्ती की आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 16 मई 2023 है। आपको 16 मई से पहले ही अपने आवेदन फॉर्म को भरकर ऑनलाइन जमा कर देना है। आवेदन फॉर्म भरने के लिए आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट का उपयोग करना पड़ेगा। आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सबसे पहले आप इसकी ऑफिसियल  ध्यान पूर्वक पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

Official Website: Click Here

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

नोट- Technoyukti पर बताई गयी जानकारी में यदि कोई त्रुटि है तो कृपया कॉमेंट करके जरूर बताएं। जितनी जानकारी हमारे द्वारा इकठ्ठा हो सकी वह आपके सामने प्रस्तुत है। किसी भी ऑनलाइन या ऑफलाइन फॉर्म का आवेदन करने से पहले उसकी आधिकारिक अधिसूचना ध्यान से जरूर पढ़ लें। यह सूचना आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही पता चल पायेगी।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.