गुड न्यूज़! राज्य सरकार ने 13000 से अधिक पदों पर भर्ती को दिखाई हरी झंडी, देखें पूरी डिटेल

Rajasthan Safai Karmi Recruitment 2023: राजस्थान सरकार ने सफाई कर्मी कर्मचारी के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन निकाला है। जिसमे 13184 पदों पर भर्ती करने की बात कही गयी है। बहुत जल्द ही इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म भरना शुरू हो सकता है। तो यदि आप इस भर्ती के इच्छुक हैं तो आपके लिए ऑनलाइन आवेदन की जानकारी नीचे प्रदान की गयी है जहाँ से आप तुरंत आवेदन कर पाएंगे।

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

राजस्थान सफाई कर्मी कर्मचारी भर्ती 2023 की आवश्यक तिथियाँ

आवेदन की तिथियाँ की घोषणा अभी नहीं हुई है। लेकिन मई के तीसरे सप्ताह से सम्भवतः आवेदन शुरू हो सकता है। कृपया आप भर्ती की आधिकारिक अधिसूचना पढ़ें।

Rajasthan Safai Karmi Bharti 2023 Details कुल पद

इस भर्ती के नोटिफिकेशन के अनुसार इसमें कुल 13184 पद हैं। पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक सूचना जरूर पढ़ें।

Rajasthan Safai Karmi Recruitment 2023 शैक्षिक योग्यता

Rajasthan Recruitment 2023 में आयी इस भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त नगरीय निकाय द्वारा एक वर्ष का कार्य अनुभव का प्रमाणपत्र होना जरूरी। इस भर्ती के योग्यता को लेकर आपको आधिकारिक सूचना पूरी पढ़नी होगी।

Rajasthan Safai Karmi Job 2023 आयु सीमा

Rajasthan Safai Karmi Recruitment 2023 की इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की उम्र सीमा 18-40 वर्ष रखी गयी है। आरक्षित श्रेणी को नियमो के आधार पर छूट दी जाएगी।

Rajasthan Safai Karmi Vacancy 2023 आवेदन शुल्क

Gen/EWS/ OBC: Rs. 600/-

SC/ ST/ PH: Rs. 400/-

Rajasthan Safai Karmi Recruitment 2023 आवेदन, चयन प्रक्रिया तथा सैलरी

इस भर्ती के लिए सबसे जरूरी बात यह है कि आपको सिर्फ राजस्थान का निवासी होना चाहिए। अन्य राज्य के लोगों के लिए यह भर्ती नहीं है। इसके चयन के लिए आपके पास एक साल के कार्यानुभव का प्रमाणपत्र तथा जरूरी दस्ताबेजों का होना जरूरी है। इसके लिए आप इस भर्ती का अधिसूचना पूरा पढ़ें। हर पल तमाम नौकरियों की अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल की बेल दबाकर ज्वाइन कर लीजिये।

Important Link:

Apply Online: Click Here

Official Website: Click Here

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

नोट- Technoyukti पर बताई गयी जानकारी में यदि कोई त्रुटि है तो कृपया कॉमेंट करके जरूर बताएं। जितनी जानकारी हमारे द्वारा इकठ्ठा हो सकी वह आपके सामने प्रस्तुत है। किसी भी ऑनलाइन फॉर्म का आवेदन करने से पहले उसकी आधिकारिक अधिसूचना ध्यान से जरूर पढ़ लें। यह सूचना आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही पता चल पायेगी।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.