PDO Recruitment 2023 : 6100 पदों पर पंचायत सेक्रेटरी की भर्ती की चयन प्रक्रिया में हुआ बदलाव, करेक्शन करके पुनः करें आवेदन

PDO Recruitment 2023 : 6100 पदों पर पंचायत सेक्रेटरी की भर्ती की चयन प्रक्रिया में हुआ बदलाव, करेक्शन करके पुनः करें आवेदन. BIS ने 6100+ पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया था। पंचायत डेवलपमेंट ऑफिसर पद के लिए निकली इस भर्ती की आवेदन की अन्तिम तिथि नजदीक आ चुकी है। इसलिए जिन्होंने आवेदन नहीं किया वे तुरंत ऑफिसियल वेबसाइट से आवेदन करें। इस भर्ती का आवेदन फॉर्म की जानकारी आगे बताई गयी है। इस भर्ती के लिए योग्यता, उम्र सीमा तथा अन्य सम्बंधित पूरी जानकारी आगे पढ़ सकते हैं।

पंचायत विकास अधिकारी भर्ती 2023 की आवेदन तिथियाँ

इस भर्ती के लिए आवेदन की तिथियों की जानकारी आपको इसके आधिकारिक अधिसूचना में जाकर मिल जाएगी। जिसमे पूर्ण विवरण रहता है। अतः आवेदन फॉर्म को आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर तिथियों की जानकारी ले सकते हैं।

PDO Recruitment 2023 Details कुल पद विवरण

Panchayat Development Officer की इस भर्ती के नोटिफिकेशन के अनुसार इसमें कुल 6100+ संभावित पद हैं। जिसपर PDO समेत कई पदों पर नियुक्ति होगी। पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक सूचना जरूर पढ़ें।

PDO Vacancy 2023  शैक्षिक योग्यता

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/यूनिवर्सिटी से Graduation तथा आवश्यकतानुसार योग्यता होनी चाहिए। इस भर्ती के योग्यता को लेकर आपको आधिकारिक सूचना पूरी पढ़नी होगी।

PDO Jobs 2023 आयु सीमा

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की उम्र सीमा 18-35 वर्ष रखी गयी है। आरक्षित श्रेणी को नियमो के आधार पर छूट दी जाएगी। इसकी आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने के बाद आयु सीमा तथा अन्य जानकारियों की पुष्टि हो सकती है।

PDO Recruitment 2023 आवेदन शुल्क

सामान्य/ EWS/ ओबीसी: Rs. 500

SC/ST: Rs. 250

PDO Recruitment 2023 आवेदन कैसे करें

इस 10 पदों की भर्ती के लिए ऑफलाइन माध्यम से आवेदन माँगा गया है। जिसके लिए सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन करना पड़ेगा। आवेदन फॉर्म को भरने के बाद चेक करके ही फाइनल सबमिट करें। हर पल तमाम नौकरियों की अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल की बेल दबाकर ज्वाइन कर लीजिये।

पीडिओ भर्ती 2023 Important Link:

Official Website: Click Here

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.