OIL India Recruitment: ऑयल इंडिया लिमिटेड में कई पदों पर निकली भर्ती, 10वीं 12वीं पास तुरंत करें आवेदन

OIL India Recruitment 2023: ऑयल इंडिया लिमिटेड में कई पदों पर निकली भर्ती, 10वीं 12वीं पास तुरंत करें आवेदन। OIL (Oil India Limited) 187 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। बहुत जल्द ही इस भर्ती के आवेदन की अन्तिम तिथि नजदीक आ रही है। तो यदि आप इस भर्ती के इच्छुक हैं तो आपके लिए ऑनलाइन आवेदन की जानकारी नीचे प्रदान की गयी है।

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

ऑयल इंडिया लिमिटेड भर्ती 2023 की आवश्यक तिथियाँ

इस भर्ती के आवेदन फॉर्म की अंतिम तिथि 25 अप्रैल 2023 यानी की कल है। अतः आपके पास सिर्फ एक दिन का समय है जल्दी ही अपना आवेदन फॉर्म भर दें। कृपया आप भर्ती की आधिकारिक अधिसूचना जरूर पढ़ें।

OIL India Bharti 2023 Details कुल पद

इस भर्ती के नोटिफिकेशन के अनुसार इसमें कुल 187 पद हैं। जिसपर भर्ती प्रक्रिया सम्पन्न होनी है।

OIL India Recruitment 2023 शैक्षिक योग्यता

OIL India Limited में आयी इस भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/यूनिवर्सिटी से दसवीं/बारहवीं/डिप्लोमा आदि का प्रमाणपत्र होना जरूरी। इस भर्ती के योग्यता को लेकर आपको आधिकारिक सूचना पूरी पढ़नी होगी।

OIL India Job 2023 आयु सीमा

OIL India Recruitment 2023 की इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की उम्र सीमा 18-33 वर्ष रखी गयी है। आरक्षित श्रेणी को नियमो के आधार पर छूट दी जाएगी।

OIL India Vacancy 2023 आवेदन शुल्क

Gen/EWS/ OBC: Rs. 200/-

SC/ ST/ PH: Rs. 0/-

OIL India Recruitment 2023 आवेदन, चयन प्रक्रिया तथा सैलरी

आवेदन करने के लिए आपको ऑफिसियल वेबसाइट का इस्तेमाल करना होगा। इस भर्ती की चयन प्रक्रिया में कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट तथा मेडिकल फिटनेस तथा स्किल टेस्ट के आधार पर की जा सकती है। यदि इसमें मिलने वाली सैलरी की बात करें तो कम से कम 26000 से वेतन शुरू हो सकता है। हर पल तमाम नौकरियों की अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल की बेल दबाकर ज्वाइन कर लीजिये।

Important Link:

Apply Online: Click Here

Official Website: Click Here

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

नोट- Technoyukti पर बताई गयी जानकारी में यदि कोई त्रुटि है तो कृपया कॉमेंट करके जरूर बताएं। जितनी जानकारी हमारे द्वारा इकठ्ठा हो सकी वह आपके सामने प्रस्तुत है। किसी भी ऑनलाइन फॉर्म का आवेदन करने से पहले उसकी आधिकारिक अधिसूचना ध्यान से जरूर पढ़ लें। यह सूचना आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही पता चल पायेगी।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.