NHB Recruitment 2023 : नेशनल हाउसिंग बैंक में फाइनेंस ऑफिसर पद के लिए निकली भर्ती, सेलेक्ट होने पर मिलेगी 3.5 लाख की सैलरी

NHB Recruitment 2023 : नेशनल हाउसिंग बैंक में फाइनेंस ऑफिसर पद के लिए निकली भर्ती सेलेक्ट होने पर मिलेगी 3.5 लाख की सैलरी। नेशनल हाउसिंग बैंक में नौकरी पाने का शानदार मौका सामने आया है। लेकिन यह उन्ही लोगों के लिए सही होगा जिनके पास इस क्षेत्र में काम करने का अनुभव है। क्योंकि इस भर्ती में योग्यता में कम से कम 5 साल का अनुभव भी माँगा गया है।

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

कुल पद तथा आवेदन की अन्तिम तिथि

NHB भर्ती के लिए कुल पदों की बात करें तो इसमें कुल 40 पद दिए गए हैं जिसमे 20 पद सीनियर प्रोजेक्ट फाइनेंस ऑफिसर तथा 20 पद प्रोजेक्ट फाइनेंस ऑफिसर के हैं। इसके आवेदन की अन्तिम तिथि 13 मई 2023 है। इस समय यह भर्ती का आवेदन फॉर्म शुरू हो चुका है। इस भर्ती के लिए उम्र सीमा 40-59 वर्ष है।

आवेदन शुल्क

Gen/EWS/ OBC: Rs. 850/-

SC/ ST/ PH: Rs. 175/-

NHB Recruitment 2023 आवेदन, चयन प्रक्रिया तथा सैलरी

आप इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर फॉर्म को ऑनलाइन तरीके से भर सकते हैं। आवेदन करने से पहले आपको आवश्यक दस्तावेजों को सहेज कर रख लेना है। इन भर्तियों में चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा, कट ऑफ तथा साक्षात्कार आदि तरीकों से हो सकती है। इसके लिए आप इस भर्ती का अधिसूचना पूरा पढ़ें। हर पल तमाम नौकरियों की अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल की बेल दबाकर ज्वाइन कर लीजिये।

Important Link:

Apply Online: Click Here

Official Website: Click Here

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

नोट- Technoyukti पर बताई गयी जानकारी में यदि कोई त्रुटि है तो कृपया कॉमेंट करके जरूर बताएं। जितनी जानकारी हमारे द्वारा इकठ्ठा हो सकी वह आपके सामने प्रस्तुत है। किसी भी ऑनलाइन फॉर्म का आवेदन करने से पहले उसकी आधिकारिक अधिसूचना ध्यान से जरूर पढ़ लें। यह सूचना आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही पता चल पायेगी।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.