HRTC Conductor Recruitmen 2023: HRTC में चालक पद के लिए 40 हज़ार से अधिक लोगों ने भरा आवेदन पत्र, 17 अप्रैल से शुरू हुई भर्ती प्रक्रिया

HRTC Conductor Recruitmen 2023: HRTC में चालक पद के लिए 40 हज़ार से अधिक लोगों ने भरा आवेदन पत्र, 17 अप्रैल से शुरू हुई भर्ती प्रक्रिया। चालाक पद की लिए भर्ती का आवेदन फॉर्म भरने वाले 40 हज़ार से अधिक आवेदकों का ड्राइविंग टेस्ट 17 अप्रैल से शुरू हो गया है। एचआरटीसी चालक भर्ती 2023 टेस्ट बड़े अधिकारियों के सामने होगा जिसमे कम से कम 40 दिनों का समय लग सकता है।

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

267 पदों पर 40000 अभ्यर्थियों का ड्राइविंग टेस्ट

17 अप्रैल से शुरू हुई इस ड्राइविंग टेस्ट प्रक्रिया में कुल 45 दिनों का समय लग सकता है। क्योंकि अभ्यर्थियों की संख्या करीब 40 हज़ार के पार है। 267 चालक के पदों पर होने वाली इस भर्ती के लिए लगभग 40 हज़ार से भी ज्यादा अभ्यार्थियों ने आवेदन किया है। और ड्राइविंग टेस्ट स्थल पर अभ्यर्थियों की लम्बी कतार लगी देखने को मिल रही है।

CCTV कैमरे तथा बड़े अधिकारियों के सामने ड्राइविंग टेस्ट

HRTC Depo बिलासपुर के अंतर्गत चल रहे इस ड्राइविंग टेस्ट में कुल 40 हज़ार से अधिक लोग टेस्ट देने आएंगे। जिसके लिए सीसीटीवी कैमरा सहित अन्य पुख्ता व्यवस्था की गयी है ताकि आने वाले चालकों को कोई समस्या न हो। एयर आसानी से उनका ड्राइविंग टेस्ट लिया जा सके। इतनी बड़ी संख्या में टेस्ट लेने के लिए कई दिनों का समय लगेगा इसलिए रोजाना करीब 120 अभ्यर्थियों का ड्राइविंग टेस्ट होना ही संभव है।

HRTC Conductor Recruitmen 2023 चयन प्रक्रिया तथा सैलरी

HRTC Conductor Recruitmen 2023. इस भर्ती पर आवेदन के परिणाम में काफी अभ्यर्थियों ने आवेदन किया जिसकी संख्या 40 हज़ार से भी अधिक है। इस भर्ती में कुल 267 पद थे जिसपर नियुक्ति होनी तय है। अब इस नियुक्ति को पूर्ण करने के लिए ड्राइविंग टेस्ट की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। इसके बाद सभी चालकों को जोइनिंग लेटर दे दिया जायेगा। हर पल तमाम नौकरियों की अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल की बेल दबाकर ज्वाइन कर लीजिये।

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

नोट- Technoyukti पर बताई गयी जानकारी में यदि कोई त्रुटि है तो कृपया कॉमेंट करके जरूर बताएं। जितनी जानकारी हमारे द्वारा इकठ्ठा हो सकी वह आपके सामने प्रस्तुत है। किसी भी ऑनलाइन फॉर्म का आवेदन करने से पहले उसकी आधिकारिक अधिसूचना ध्यान से जरूर पढ़ लें। यह सूचना आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही पता चल पायेगी।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.