हिमाचल प्रदेश में 10वीं पास वालो के लिए निकली भर्ती, होगी 64 हज़ार सैलरी और अन्य जानकारी

HPPSC Conductor Recruitment 2023: हिमाचल प्रेदश सेवा चयन आयोग के दवा बस कंडक्टर पद के लिए भर्ती निकाली गयी है। यह भर्ती HPPSC Conductor Level 3 के लिए है। कंडक्टर पद के लिए आयी इस भर्ती की आवेदन की अंतिम तिथि 1 मई 2023 रखी गयी है तथा फीस जमा करने की अंतिम तिथि भी 1 मई रत 12 बजे तक है।

हिमाचल रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन रिक्रूटमेंट 2023 (HPPSC Conductor Recruitment 2023)

विज्ञापन संख्या 4/4-2023 के द्वारा जारी कंडक्टर भर्ती के लिए 360 खाली पद दिए गए हैं। यदि आप हिमाचल प्रदेश की इस vacancy के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया आपको नीचे बताई गयी है।

आयु सीमा

हिमाचल प्रदेश में कंडक्टर पद के लिए 360 पदों पर निकली भर्ती के लिए आयु सीमा 18 से 45 वर्ष रखी गयी है।

शैक्षिक योग्यता

१. इस पद के लिए आपके पास मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं उत्तीर्ण होना चाहिए।

२. आपके पास आयु प्रमाणपत्र का होना आवश्यक है।

३. हिमाचल प्रदेश की इस पोस्ट के लिए आपके पास कन्डक्टर प्रमाणपत्र का होना भी जरूरी है।

Bihar Security Guard: 12वीं पास के लिए बिहार में सुरक्षा कर्मी बनने का सुनहरा अवसर, अन्य राज्य वाले भी आवेदन कर सकते हैं

आवेदन शुल्क

हिमाचल प्रदेश में 360 पदों पर निकली भर्ती के लिए वर्गों के आधार पर आवेदन शुल्क रखा गया है। सामान्य वर्ग के छात्रों के लिए 400 रुपये, ओबीसी/ऐसी/एसटी के लिए 100 रुपये तथा शारीरिक रूप से बिकलांग लोगों के लिए कोई शुल्क नहीं रखा गया है।

सैलरी (Pay Scale)

HPPSC कंडक्टर लेवल 3 के लिए 22000 से लेकर 64000 रुपये तक की सैलरी दी जाएगी। अतः यदि आप इस vacancy के लिए योग्य हैं तो इसका लाभ अवश्य उठायें।

आवेदन प्रक्रिया

अगर आप इस कंडक्टर पद के लिए आवेदन करना चाहता हैं तो आपको बता दें। इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन राखी गयी है। आवेदन करने के लिए आपको https://hppsconline.hp.gov.in/HPPSC/ApplicantRegistration/Home/Login पर जाना होगा। वहां से आपको अपनी डिटेल्स भरकर आवेदन करने का प्रोसेस मिलेगा।

झारखण्ड में होम गार्ड पद के लिए निकली भर्ती, 7वीं और 10वीं पास लोग तुरंत करें अप्लाई।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.