Coal India Recruitment 2023 Notification : कोल इंडिया में 10 हज़ार से अधिक पदों पर भर्ती की सूचना जारी, 10वीं 12वीं पास के लिए हुए बड़े बदलाव

Coal India Recruitment 2023 notification : कोल इंडिया में 10 हज़ार से अधिक पदों पर भर्ती की सूचना जारी, 10वीं 12वीं पास के लिए हुए बड़े बदलाव। सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले लोगों के लिए कोल इंडिया में जॉब पाने का सुनहरा मौका आने वाला। है लगभग 10000 से अधिक पदों पर भर्ती की सूचना बहुत जल्द जारी हो सकती है। लेकिन अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है। कोल इंडिया से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी आगे इसी पोस्ट में बताई गयी है।

कोल इंडिया भर्ती का पद विवरण तथा आवेदन तिथियाँ

इस भर्ती में असिस्टेंट फोरमैन समेत कई पदों पर नियुक्ति की जाएगी। जिसके लिए सूचना कभी भी जारी की जा सकती है। इस भर्ती के लिए अभी कोई  तिथि जारी नहीं हुई है। आधिकारिक सूचना मिलने तक इसके बारे में कोई भी तिथि की जानकारी नहीं दी सकेगी। अतः आपको आधिकारिक सूचना आने तक का इंतजार करना पड़ेगा।

आयु सीमा तथा शैक्षिक योग्यता

Coal India Recruitment 2023 notification इस भर्ती के लिए आयु सीमा 21 वर्ष से 40 वर्ष राखी।   छूट के लिए नियमों के आधार पर आरक्षित श्रेणी उम्मीदवार पर लागू किया जायेगा। इसकी जानकारी के लिए आप अधिसूचना को पूरा पढ़ें। इच्छुक उम्मीदवार जो इस भर्ती  चाहते हैं उनके लिए शिक्षक योग्यता के तौर पर किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं तथा 12वीं पास होना चाहिए।

कोल इंडिया भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा जहाँ से आधिकारिक सूचना प्राप्त होगी उसे पढ़ने के बाद ऑनलाइन अप्लाई करें। ऑनलाइन अप्लाई करने का स्टेप बाई स्टेप तरीका आपको नोटिफिकेशन में प्राप्त हो जायेगा। नयी भर्तियों की जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को जरूर ज्वाइन करें।

Official Website: Click Here

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.