BOB Recruitment 2023 Link Activated: बैंक ऑफ़ बड़ोदा में निकली बम्पर भर्ती का आवेदन शुरू, ऑनलाइन फॉर्म की अंतिम तिथि बढ़ी

BOB Recruitment 2023 Link Activated: बैंक ऑफ़ बड़ोदा में निकली बम्पर भर्ती का आवेदन शुरू, ऑनलाइन फॉर्म की अंतिम तिथि बढ़ी। इसमें 220 पदों पर भर्ती की सूचना आयी है, जिसके लिए हैं आवेदन लिया जायेगा। इस दौर में नौकरी पाने का यह युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका है। यदि आप इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपके लिए ऑनलाइन आवेदन की जानकारी नीचे प्रदान की गयी है जहाँ से आप तुरंत आवेदन कर पाएंगे।

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

बैंक ऑफ़ बड़ोदा में निकली बम्पर भर्ती 2023 की आवश्यक तिथियाँ

आवेदन प्रारम्भ होने की तिथि:

आवेदन की अंतिम तिथि: 11/05/2023

आवेदन फीस जमा करने की अंतिम तिथि: 11/05/2023

एडमिट कार्ड:

परीक्षा तिथि:

BOB Recruitment 2023 Details कुल पद

BOB Recruitment 2023 Link Activated. इस भर्ती के नोटिफिकेशन के अनुसार इसमें कुल 220 पद हैं। जिसमें असिस्टेंट वाईस प्रेसिडेंट, जोनल मैनेजर, एमएसएमई सेल्स आदि पोस्ट हैं। पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक सूचना जरूर पढ़ें।

BOB Recruitment Online Form 2023 शैक्षिक योग्यता

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या बोर्ड से सम्बन्धित विषय या ट्रेड में बैचलर तथा मास्टर डिग्री होना चाहिए। इस भर्ती के विस्तृत जानकारी के लिए इसका ऑफिसियल नोटिफिकेशन पढ़ें।

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती 2023 आयु सीमा

BOB Bharti 2023 की इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की उम्र सीमा 21-45 वर्ष रखी गयी है।

BOB Vacancy 2023 आवेदन शुल्क

Gen/EWS/ OBC: Rs. 600/-

SC/ ST/ F/ PH: Rs. 100/-

BOB Recruitment 2023 Link Activated Online Form आवेदन कैसे करें

आप इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर फॉर्म को ऑनलाइन तरीके से भर सकते हैं। आवेदन करने से पहले आपको आवश्यक दस्तावेजों को सहेज कर रख लेना है। इसके लिए आप इस भर्ती का अधिसूचना पूरा पढ़ें। हर पल तमाम नौकरियों की अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल की बेल दबाकर ज्वाइन कर लीजिये।

Important Link:

Apply Online: Click Here

Official Website: Click Here

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

नोट- Technoyukti पर बताई गयी जानकारी में यदि कोई त्रुटि है तो कृपया कॉमेंट करके जरूर बताएं। जितनी जानकारी हमारे द्वारा इकठ्ठा हो सकी वह आपके सामने प्रस्तुत है। किसी भी ऑनलाइन फॉर्म का आवेदन करने से पहले उसकी आधिकारिक अधिसूचना ध्यान से जरूर पढ़ लें। यह सूचना आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही पता चल पायेगी।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.