बिहार कृषि विश्वविद्यालय में लेखापाल व कम्प्यूटर ऑपरेटर समेत कई पदों पर निकली बड़ी भर्ती, अन्य राज्य वाले कर सकते हैं आवेदन

Bihar Agricultural University Recruitment 2023: बिहार कृषि विश्वविद्यालय में लेखपाल व कम्प्यूटर ऑपरेटर समेत कई पदों पर निकली बड़ी भर्ती, अन्य राज्य वाले कर सकते हैं आवेदन। बिहार के भागलपुर में कृषि विश्वविद्यालय स्थापित है। जिसमे 147 पदों के लिए कंप्यूटर ऑपरेटर, सहायक, लेखपाल आदि की नियुक्ति। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गयी है। तो यदि आप इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आगे बताई गयी जानकारी पर विशेष ध्यान दें।

बिहार कृषि विश्वविद्यालय भर्ती में कुल पद विवरण, आवेदन तिथियाँ व शैक्षिक योग्यता

बिहार की इस भर्ती  147 खाली पद दिए गए हैं। जिसपर सहायक 36, लेखापाल 15, प्रयोगशाला निरीक्षक 56 पद सहित अनेकों पदों को भरा जाना है। इसकी आधिकारिक सूचना जारी हो चुकी है और इस भर्ती के आवेदन की प्रक्रिया भी प्रारम्भ हो चुकी है। इसका आवेदन 28 अप्रैल 2023 शुरू हो गया है जोकि 19 मई 2023 तक चलेगा। इसकी शैक्षिक योग्यता की अम्पूर्ण जानकारी आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर मिल सकती है।

बिहार कृषि विश्वविद्यालय भर्ती 2023 आयु सीमा, आवेदन शुल्क

बिहार के कृषि विभाग में आयी इस भर्ती के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 37 वर्ष रखी गयी गयी है। जोकि आरक्षित श्रेणी के लिए नियमों के आधार पर छूट के साथ 40 वर्ष अधिकतम हो सकती है। इसके आवेदन शुल्क को पता लगाने के लिए आवेदन की आधिकारिक सूचना पढ़नी पड़ेगी। आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

बिहार कृषि विश्वविद्यालय भर्ती 2023 आवेदन कैसे करें

इस बिहार कृषि विश्वविद्यालय भर्ती की आवेदन प्रक्रिया ऑफलाइन रखी गयी है इसलिए आपको ऑफिसियल वेबसाइट https://bausabour.ac.in/ पर जाकर आवेदन फॉर्म को भरकर बताये गए पते पर भेजना होगा। हर पल तमाम नौकरियों की अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल की बेल दबाकर ज्वाइन कर लीजिये।

जिओ भर्ती 2023 Important Link:

Apply Online: Click Here

Official Website: Click Here

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.