RRB Recruitment 2023: रेलवे ग्रुप डी में 20719 पदों पर भर्ती के नोटिफिकेशन पर बड़ी अपडेट, इस दिन से शुरू हो जायेंगे आवेदन

RRB Recruitment 2023: रेलवे ग्रुप डी में 20719 पदों पर भर्ती के नोटिफिकेशन पर बड़ी अपडेट, इस दिन से शुरू हो जायेंगे आवेदन। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का शानदार मौका आया है। रेलवे ग्रुप डी में बम्पर भर्ती की सूचना आ गयी है। RRB Group D में 20719 पदों की भर्ती जारी हुई है। बहुत जल्द ही इस भर्ती की आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी।

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

रेलवे ग्रुप डी में बम्पर पदों पर भर्ती

जैसा कि सभी को पता होगा 2019 में रेलवे ग्रुप डी में 1 लाख से अधिक नौकरियाँ देने का नोटिफिकेशन जारी किया गया था जिसको अभी तक पूरा नहीं कराया जा सका है। लेकिन अब ग्रुप डी की तरफ से खुशखबरी सुनने को मिली है कि 20719 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन बहुत जल्द ही जारी हो सकता है। जिसमे आवेदन के लिए योग्यता तथा अन्य बातों से सम्बंधित जानकारी देखने को मिलेगी।

इस भर्ती में नियुक्ति पाने वाले व्यक्ति को रेलवे क्रासिंग पर तैनात किया जायेगा। क्रासिंग पर ही उसको जॉब मिलेगी क्योंकि यह भर्ती गैंगमैन के अंतर्गत होगी। सूचना यह भी मिल रही है इसके लिए कई जोन को सूचित भी कर दिया गया है ताकि भर्ती को निकालने के बाद जल्द से जल्द संपन्न कराया जा सके। इस आने वाली 20000 से अधिक भर्तियों में करीब 3000 से ऊपर पद रिज़र्व किये जायेंगे जोकि पूर्व सैनिकों के लिए होंगे।

फिलहाल विद्यार्थियों का इन्तजार अभी कुछ समय के लिए और रहेगा। क्योंकि जब तक बोर्ड की तरफ से कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिल जाती, जब तक सभी बातों की पुष्टि नहीं हो जाती तब तक कुछ भी कह पाना संभव नहीं है। एक बार आवेदन आ जाने के बाद आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। यदि अपने हमारा टेलीग्राम चैनल ज्वाइन नहीं किया है तो ज्वाइन कर लीजिये। ताकि सरकारी नौकरियों से जुड़ी तजा अपडेट आपको वहाँ मिल सके।

Important Link:

Official Website: Click Here

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

नोट- Technoyukti पर बताई गयी जानकारी में यदि कोई त्रुटि है तो कृपया कॉमेंट करके जरूर बताएं। जितनी जानकारी हमारे द्वारा इकठ्ठा हो सकी वह आपके सामने प्रस्तुत है। किसी भी ऑनलाइन फॉर्म का आवेदन करने से पहले उसकी आधिकारिक अधिसूचना ध्यान से जरूर पढ़ लें। यह सूचना आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही पता चल पायेगी।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.