Assam Rifles Recruitment 2023 : असम राइफल में राइफलमैन के पदों पर निकली बम्पर भर्ती, यहाँ से करें आवेदन

Assam Rifles Recruitment 2023 notification : असम राइफल में राइफलमैन के पदों पर निकली बम्पर भर्ती, यहाँ से करें आवेदन। असम राइफल में राइफलमैन के पदों पर भर्ती की सूचना जारी की गयी है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया की अंतिम तिथि 19 मार्च है। इस भर्ती की परीक्षा सम्बन्धी अधिसूचना बहुत जल्द जारी हो सकती है। इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट पर डेली अपडेट देखते रहें। असम राइफल से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी आगे इसी पोस्ट में बताई गयी है।

असम राइफल भर्ती 2023 का पद विवरण तथा आवेदन तिथियाँ

इस भर्ती में राइफलमैन समेत कई पदों पर नियुक्ति की जाएगी। जिसके लिए सूचना भी जारी की जा चुकी है। इस भर्ती के लिए आवेदन 17 फ़रवरी से 19 मार्च तक चलेगा। आवेदन के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन प्रक्रिया सम्पन्न करनी पड़ेगी। इसके लिए आपको आधिकारिक सूचना पढ़नी पड़ेगा।

असम राइफल भर्ती 2023 के लिए आयु सीमा तथा शैक्षिक योग्यता

Assam Rifles Recruitment 2023 notification इस भर्ती के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 23 वर्ष रखी। उम्र में छूट के लिए नियमों के आधार पर आरक्षित श्रेणी उम्मीदवार पर लागू किया जायेगा। इसकी जानकारी के लिए आप अधिसूचना को पूरा पढ़ें। इच्छुक उम्मीदवार जो इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क की बात करें तो अनारक्षित के लिए 200 रुपये तथा आरक्षित श्रेणी के लिए 100 रुपये रखी गयी है।

असम राइफल भर्ती 2023 (Assam Rifles Recruitment 2023) के लिए आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा जहाँ से आधिकारिक सूचना प्राप्त होगी उसे पढ़ने के बाद ऑनलाइन अप्लाई करें। ऑनलाइन अप्लाई करने का स्टेप बाई स्टेप तरीका आपको नोटिफिकेशन में प्राप्त हो जायेगा। नयी भर्तियों की जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को जरूर ज्वाइन करें।

Official Website: Click Here

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्राम Join Us
इंस्टाग्राम Follow Us

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.