Asad Ahmed Encounter Today: अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का यूपी एसटीएफ ने किया एनकाउंटर

Atiq Ahmed son Asad Ahmed Encounter Today: अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का यूपी एसटीएफ ने किया एनकाउंटर। उत्तर प्रदेश का वांटेड अपराधी व अतीक अहमद का बेटा आज यूपी पुलिस के हाथों मुठभेड़ में मार दिया गया। UP STF (Uttar Pradesh Special Task Force) ने अपराधी असद अहमद के साथी ग़ुलाम को भी मौत के घात उतार दिया है।

एसटीएफ ने इन दोनों का एनकाउंटर किया। आपको बता दें उमेश पल हत्याकांड का मोस्ट वांटेड असद अतीक यूपी पुलिस की नज़रों से फरार था लेकिन वो कहावत है न “बुरे काम का बुरा नतीजा” वह आज सही साबित हुई।

पढ़ाई में था तेज फिर भी बना अपराधी

असद ने इसी साल अपनी बारहवीं की परीक्षा पास की थी और कहा जाता है कि वह पढ़ने में भी अच्छा था और कानून की पढाई के लिए वह विदेश जाना चाहता था लेकिन पासपोर्ट न बन पाने के कारण वह विदेश नहीं जा सका। उसने अपने पिता अतीक अहमद के गिरोह को आगे बढ़ाते हुए आपराधिक गतिविधियों को आगे बढ़ाया। और अंततः आज एनकाउंटर में मारा गया।

उमेश पाल हत्याकांड का दोषी था असद अहमद

पिता के जेल जाने के बाद गलत प्रकार के कामों को असद ने संभल रखा था और उमेश पल की हत्या के समय का जो फुटेज सामने आया है उसमे असद भी गोली चलाते हुए दिख रहा है। उमेश पल के हत्याकांड के बाद असद को मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल घोषित कर दिया गया था। जिसके बाद से यूपी पुलिस इसे जीवित पकड़ना चाहती थी लेकिन असद और शूटर ग़ुलाम ने गोली चलाना शुरू कर दिया जिसमे यूपी एसटीएफ के हाथों दोनों को मार गिराया गया।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.