कान खोलकर सुन लो सब मैं आत्महत्या नहीं करुँगी। तनुश्री ने बॉलीवुड माफियाओं पर साधा निशाना।

Tanushree Dutta on Being Harassed Hindi: बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता एक बार फिर चर्चा में हैं। Me Too जैसे विषय को लेन में तनुश्री ने अहम् किरदार ऐडा  किया था। लेकिन इस बार तनुश्री ने बॉलीवुड माफियाओं पर जमकर हमला बोलै है।

इन्होने बॉलीवुड के कुछ लोगों पर उन्हें परेशां करने का आरोप लगाया है। हालाँकि तनुश्री ने किसी भी नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन उन्हें बॉलीवुड माफिया के नाम से लोगों के सामने रखा। तनुश्री का कहना है की बॉलीवुड उन्हें Harassed कर रहा है।

तनुश्री ने कहा मैं आत्महत्या नही करुँगी

अभिनेत्री ने बॉलीवुड में उन सभी लोगों को धिक्कारा है जो लोग चुप चाप Harassement में फस जाते हैं लेकिन विरोध में कोई कदम नहीं उठाते। पूर्व मिस इंडिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लम्बा चौड़ा नोट लिख डाला है। जिसमे उनके ऊपर बॉलीवुड में किये गए अत्याचार का पर्दाफास किया गया है।

तनुश्री का यह कोई पहली बार आरोप नहीं हैं इससे पहले भी 2018 में इन्होने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद से मी टू आंदोलन की शुरआत की गयी थी। तनुश्री के मुताबिक इन्हे कुछ लोगों द्वारा परेशां किया जा रहा है इन्होने बताया कि इनके नौकर ने पानी में दवा मिलायी।

इनके गाड़ी की ब्रेक के साथ छेड़छाड़ की गयी, तथा इनके घर के बहार अजीबोगरीब चीज़ें हो रही हैं। 38 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने बॉलीवुड करियर को पुनः शुरू करने की भी बात कही। परन्तु मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न पर लम्बे नोट में इन्होने लिखा की कुछ भी कर लोग तुम लोग मैं कहीं नहीं जाउंगी और न ही मैं आत्मा हत्या करुँगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Google Adsense का पैसा बैंक अकाउंट में आने से पहले क्या क्या दिक्कते आती हैं? विटामिन E की कमी से कैसे जा सकती है जान, लक्षण पहचाने?