नाबालिकों को प्राइवेट पार्ट्स दिखाने वाले मशहूर अभिनेता श्रीजीत को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

इसी धरती पर जहाँ कुछ लोग अपना भविष्य बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वही सफलता प्राप्त करने वाले लोग जबकि उन्हें दूसरों का आदर्श बनना चाहिए वे घिनौने काम में लिपटे हुए हैं। जी हाँ ऐसे ही एक खबर मलयालम सिनेमा से निकल कर आ रही है। मॉलीवुड के मशहूर अभिनेता श्रीजीत रवि को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

श्रीजीत रवी मॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकारों में से एक हैं। श्रीजीत ने पुन्यलन अगरबत्ती जैसी फिल्मो में भी काम किया है। लेकिन इन्हे पुलिस ने Pocso Act की धारा 11 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। श्रीजीत पर आरोप है कि उन्होंने नाबालिकों को प्राइवेट पार्ट्स दिखाए हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब श्रीजीत पर यह आरोप लगा है। इससे पहले 2016 में भी ऐसे ही आरोप में इन्हे जेल की हवा कहानी पड़ी थी। लेकिन उस समय इन्हे बैल मिल गयी थी।

sreejith ravi Arrested

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीजीत जोकि लोकप्रिय अभिनेता TG Ravi के पुत्र हैं। इनपे आरोप है कि बच्चों को प्राइवेट पार्ट्स दिखने के जुर्म में पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। 4 जुलाई को 14 साल तथा 9 साल की दो बच्चियों ने रिपोर्ट दर्ज़ कराई थी कि एक काली कार में आये आदमी ने त्रिशूर के एक पार्क में घिनौनी हरकते कीं।

CCTV फुटेज के बाद पता लगाया गया तो वह घर 70 फिल्मो से ज्यादा कर चुके अभिनेता श्रीजीत रवी का था। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। श्रीजीत रवि एक मकैनिकल इंजीनियर हैं और मैनेजमेंट की डिग्री धारक भी हैं। इन्होने 2005 में मलयालम सिनेमा में प्रवेश किया था तब से आज तक इन्होने 70 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है।

इसे भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Google Adsense का पैसा बैंक अकाउंट में आने से पहले क्या क्या दिक्कते आती हैं? विटामिन E की कमी से कैसे जा सकती है जान, लक्षण पहचाने?