Reet Admit Card Download राजस्थान सरकार दे रही 6 दिन के लिए किराया मुफ्त वाहन सुविधा।

राजस्थान पात्रता परीक्षा Reet 2022 के एडमिट कार्ड जारी होने की घोषणा कर दी गयी है। आज शाम 4 बजे ट्रक हो सकते हैं आर ई ई टी के एडमिट कार्ड। पिछले साल हुई परीक्षा का पैटर्न और इस बार का सिस्टम अलग है। क्योंकि अब रीट को पात्रता परीक्षा का दर्जा दे दिया गया है।

Reet admit Card 2022 Download

रीट का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट reetbser2022.in से डाउनलोड कर  हैं। इसे आप सरकारी रिजल्ट से भी डाउनलोड कर सकते हैं। राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा का एडमिट कार्ड (REET Admit Card 2022) आज जारी होने की उम्मीद है।

Reet की परीक्षा किस तारीख को आयोजित है

रीट 2022 की परीक्षा 23 तथा 24 जुलाई को आयोजित करने का निर्णय है। आज यदि एडमिट कार्ड जारी होता है तो हमें असली तारीख पता चल सकती है। वैसे जहाँ तक उम्मीद है कि परीक्षा पूर्व निर्धारित तारीख तथा समय पर होगी। दो पालियों में परीक्षा करानी है। पहली पाली सुबह १० बजे से 12:30 तक तथा दूसरी पाली 3 बजे से 5:30 बजे तक होगी।

सरकार की क्या होगी व्यवस्था

2021 में रीट परीक्षा में राजस्थान सरकार की व्यवस्था कबीले तारीफ थी। कहा तो इस बार भी जा रहा है कि 6 दिन तक सरकारी वाहन मुफ्त रहेगा। यह रीट के छात्रों के लिए सुविधा दी जाएगी। यदि कोई छात्र राजस्थान में सरकरी वाहन का इस्तेमाल करता है तो उसको एडमिट कार्ड दिखाना होगा और किराया नहीं लिया जायेगा।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.