National Crush Rashmika Mandhana: रश्मिका मांधना का लाल लहंगे वाला रैंप वॉक क्यों हो रहा वायरल

रश्मिका मंधना साउथ सिनेमा की एक जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। अगर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की बात की जाये तो रश्मिका उसमे भी पीछे नहीं हैं। रश्मिका अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक पोस्ट करती रहती हैं। जिसमे इन्हे काफी सुर्ख़ियों में रहने का मौका भी मिलता है।

दिल्ली में लाल लहंगे में किया रैंप वॉक

हाल ही में किये गए रश्मिका के इंस्टाग्राम पोस्ट काफी शुर्खिया बटोर रहे हैं। रेड कारपेट लहंगे में रश्मिका ने दिल्ली में पहली बार रैंप वाक किया। इन्होने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि यह मेरा दिल्ली का पहला फैशन शो है।

आपको बता दें रश्मिका पहली बार दिल्ली में आयी थी। जहाँ उनका एक फैशन शो के दौरान रैंप वाक होना था। लेकिन रैंप वॉक में रश्मिका ने उम्मीदों को पीछे छोड़ अपनी ड्रेस से हंगामा मचा दिया। पोस्ट में रश्मिका ने अपने डिज़ाइनर को भी धन्यवाद दिया।

रश्मिका बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं और इनकी पहली फिल्म मिशन मजनू बहुत जल्द आने वाली है। यह रश्मिका की बॉलीवुड की डेब्यू फिल्म है। इससे पहले रश्मिका ने साउथ में डिअर कामरेड, गीता गोविन्दम और बहु चर्चित फिल्म पुष्पा जैसी धमाकेदार फ़िल्में दे चुकी हैं।

रश्मिका मंधना की मिशन मजनू

रश्मिका बॉलीवुड में उस समय एंट्री ले रही हैं जिस समय बॉलीवुड की नैय्या मजधार में अटकी हुई है। बोल्ल्य्ववॉड इस समय फ्लॉप पर फ्लॉप मूवी दे रहा है। लेकिन देखना होगा कि रश्मिका के आने से बॉलीवुड की नैय्या पर लगती है या फिर फ्लॉप ही साबित होगी।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.