Rashmika Mandhana Hand Tattoo: रश्मिका मंधना के हाथ पर बने टैटू का क्या मतलब है?

Rashmika Mandhana Hand Tattoo: रश्मिका मंधना को उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जाना जाता है। आपने रश्मिका की तमाम फोटो देखी होंगी लेकिन क्या आपने कभी गौर किया कि रश्मिका के लेफ्ट हैंड पर टैटू में कुछ लिखा हुआ है। अगर आपने कभी नहीं ध्यान दिया तो मैं आपको बताने वाला हूँ।

Rashmika Mandhana Hand Tattoo

रश्मिका मंधना के हाथ पर बने टैटू पर ‘Irreplaceable’ लिखा है। अर्थात जिसको बदला नहीं जा सकता, जो स्थिर हो। और यह सच भी है आज अगर देखा जाये तो रश्मिका की खूबसूरती ने करोड़ों को अपना दीवाना बना रखा है। अपनी Genuine खूबसूरती की वजह से ही रश्मिका National Crush बनी थीं।

Rashmika Mandhana Hand Tattoo

रश्मिका मंधना ने साउथ में कई साड़ी धमाकेदार फिल्मे की हैं। लेकिन अल्लू अर्जुन के साथ आयी फिल्म पुष्पा ने काफी धमाल मचाया था। इनकी लोकप्रियता को देखते हुए बॉलीवुड से भी इन्हे तमाम ऑफर आने लगे हैं। और आपको बता दें रश्मिका ने बॉलीवुड की कुछ मूवी में काम करना भी शुरू कर दिया है।

रश्मिका मंधना मिशन मजनू से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Rashmika Mandhana Mission Majnu: रश्मिका कि बॉलीवुड की डेब्यू फिल्म मिशन मजनू के साथ कर रही हैं। बॉलीवुड के ख़राब समय में देखना यह होगा कि रश्मिका के आने से कुछ चमत्कार होता है या वैसे बॉलीवुड फ्लॉप फिल्मे देता रहेगा।

रश्मिका आज के समय में ट्रेंडिंग अभिनेत्री के रूप में चल रही हैं। इनकी खूबसूरती के साथ इनकी एक्टिंग का भी कोई जवाब नहीं है। रश्मिका की एक्टिंग का पता आप इनके मूवी पुष्पा, गीता गोविन्दम और डिअर कामरेड जैसी फिल्मों से लगा सकते हैं।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.