क्या ऋतिक रोशन ने विक्रम वेधा के लिए यूपी में शूटिंग करने से मना कर दिया था? मेकर्स ने बताया सच।

जब से बॉलीवुड स्टार्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘ विक्रम वेधा ‘ अनाउंस हुई है तब से लगातार चर्चा में बनी हुई है। कुछ ही दिन पहले कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ऋतिक ने यूपी में फिल्म शूट करने से मना कर दिया और कहा कि दुबई में यूपी का सेट लगाया जाए।

ऋतिक रोशन की डिमांड पर निर्माताओं को इस फिल्म का बजट भी बढ़ाना पड़ा। इस मूवी के मेकर्स ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए एक बयान जारी किया है और कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं था।

मेकर्स ने इस मामले पर बताया सच

मेकर्स ने इस मामले में ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए इन सभी बातों भ्रामक और निराधार बताते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। यूपी का सेट दुबई में बनाने की बात पर मेकर्स ने बताया कि ये फैसला कोरोनावायरस के दौर में पूरी टीम की हेल्थ को देखते हुए लिया गया न कि ऋतिक को यूपी में शूट से आपत्ति के कारण।

मेकर्स ने आगे बताया कि विक्रम वेधा का काफी बड़ा हिस्सा लखनऊ सहित भारत के अलग-अलग जगहों पर शूट हुआ है, फिल्म का एक हिस्सा यूएई में अक्टूबर-नवंबर, 2021 में शूट किया गया था क्योंकि ये एकमात्र जगह थी जहां बायो-बबल के लिए बुनियादी ढांचा उपलब्ध था, और शूट से पहले के महीनों में, एक स्टूडियो में सेट्स बनाने की इजाजत थी। हमने यूएई में शूटिंग करने का फैसला हेल्थ और प्रोटोकॉल की चिंता को ध्यान में रखते हुए लिया था। इन तथ्यों से छेड़छाड़ करना गलत और भ्रामक है।

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का रोल

hritik roshan deny shooting of vikrma vedha in up

विक्रम वेधा उसी नाम की 2017 की तमिल हिट का हिंदी रीमेक है जिसमें विक्रम के रूप में आर माधवन और वेधा के रूप में विजय सेतुपति ने लीड रोल किया था। 30 सितंबर को रिलीज होने वाली इस रीमेक में सैफ अली खान विक्रम और ऋतिक वेधा की भूमिका में हैं। दोनों ही फिल्मों का निर्देशन निर्देशक जोड़ी पुष्कर-गायत्री द्वारा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Google Adsense का पैसा बैंक अकाउंट में आने से पहले क्या क्या दिक्कते आती हैं? विटामिन E की कमी से कैसे जा सकती है जान, लक्षण पहचाने?