कंगना रनौत की मूवी इमरजेंसी का फर्स्ट लुक हुआ जारी। इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखेंगी कंगना।

कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म, इमरजेंसी के प्राथमिक लुक का खुलासा किया है, क्योंकि फिल्म की शूटिंग जारी है। कंगना की रचना मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत बनने के लिए तैयार, आपातकाल में कंगना को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में उजागर किया।

इमरजेंसी मूवी में इंदिरा गाँधी के किरदार में नज़र आएंगी कंगना रनौत

गुरुवार को रिलीज़ किया गया फिल्म का टीज़र एक व्यक्ति के कॉल पर जाने के साथ खुलता है. वह बहुत पहले एक विशाल कार्यालय की ओर टहलता है। एक महिला को लॉबी में शेष दिखाई देना चाहिए क्योंकि वह कुछ रिकॉर्ड देखती है। वह आदमी उससे अनुरोध करता है कि अमेरिका के राष्ट्रपति यह पता लगाना चाहते हैं कि क्या वे उसे ‘लेडी’ के रूप में संबोधित कर सकते हैं।

हम तब, उस समय, उसका चेहरा – कंगना को इंदिरा गांधी के रूप में देखते हैं। जैसे ही कैमरा उसके पूरे चेहरे को उजागर करने के लिए आगे बढ़ता है, हम कंगना की साइड प्रोफाइल देख सकते हैं और यह कंगना लगती है, चाहे इंदिरा गांधी हों। कंगना आने वाली फिल्म की डायरेक्टर भी हैं।

emergency movie teaser out

कंगना के मुताबिक, “ठीक है. अमेरिका के प्रेसिडेंट को कहते हैं कि मुझे साधारण दफ्तर में सब मैडम नहीं सर कहते हैं।” दिलचस्प बात यह है कि ऐसा लगता है कि कंगना ने अपनी आवाज में बदलाव किया है ताकि वह अपनी आवाज की तरह बिल्कुल न लगे। इसका टीज़र आप मणिकर्णिका फिल्म्स नमक यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

इसे भी जाने-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Google Adsense का पैसा बैंक अकाउंट में आने से पहले क्या क्या दिक्कते आती हैं? विटामिन E की कमी से कैसे जा सकती है जान, लक्षण पहचाने?